Today Breaking News

पति को शराब पिलाकर महिला से सामूहिक बलात्कार, साथ में था 8 साल का बेटा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, फरीदपुर. उत्तर प्रदेश के फरीदपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां कोर्ट से तारीख लेकर वापस लौट रही महिला के पति को शराब पिलाकर उससे सामूहिक बलात्कार किया गया। शोर मचाने पर पति की नींद खुली, तब आरोपियों ने मारपीट की और भाग गए।
शिकायती पत्र पर पुलिस ने तीनों आरोपियों भूरा, सतीश व रामासरे के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म व मारपीट की धारा में प्राथमिकी लिख ली। आरोपी सतीश व रामासरे को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े जाने पर आरोपी खुद को बेकसूर बताते रहे।
यह है पूरा मामला
सुभाषनगर की रहने वाली महिला ने फरीदपुर पुलिस को बताया कि सोमवार की शाम पति संग फरीदपुर कोर्ट से तारीख लेकर घर लौट रही थी। साथ में आठ साल का बेटा भी था। फरीदपुर टोल प्लाजा के पास भूरा के खोखे पर चाय पीने के लिए रुके। चाय पिलाने के बाद आरोपी ने पति को शराब पिला दी। 
पति जब नशे में हो गए तो भूरा ने उन्हें तख्त पर लेटा दिया। उसी तख्त पर बेटे को बैठा दिया। पति के लेटने के चलते वहीं पर बैठ गई। इसी दौरान आरोपी भूरा ने सतीश व रामासरे को बुला लिया। तीनों मिलकर पीछे झाड़ियों में ले गए और सामूहिक बलात्कार किया। 
चीखने-चिल्लाने पर पति की नींद खुल गई तब आरोपियों ने उनके साथ मारपीट की। शोर-शराबा सुनकर ट्रक ड्राइवर आदि लोग आ गए तो आरोपी भाग खड़े हुए। इस बीच किसी ने फरीदपुर पुलिस को घटना की जानकारी दे दी। 
फरीदपुर पुलिस पहुंची, महिला ने पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया और शिकायती पत्र पर प्राथमिकी लिखकर दो को गिरफ्तार कर लिया। तीसरे आरोपी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।
महिला के शिकायती पत्र पर तीनों आरोपियों के विरुद्ध प्राथमिकी लिखकर दो को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार तीसरे आरोपी की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है।-गौरव सिंह, सीओ, फरीदपुर।
महिला का मेडिकल से इनकार
फरीदपुर पुलिस के अनुसार, शिकायती पत्र पर प्राथमिकी के बाद महिला को मेडिकल के लिए भेजा गया। वहां पर उसने मेडिकल से इनकार कर दिया। महिला का पति कपड़े बेचने का काम करता है।
'