Today Breaking News

गुंडा एक्ट के आरोपियों को चिन्हित कर जारी हो नोटिस - जिलाधिकारी गाजीपुर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारी में जिला प्रशासन जुट गया है। लोकसभा चुनाव में गड़बड़ी फैलाने वालों के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई और नकेल कसने को लेकर प्रशासन की तैयारियां तेज हो गई हैं। जिसे लेकर कलेक्ट्रेट में डीएम और एसपी ने बैठक की।
आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के तैयारियो में शांति व्यवस्था, मादक पदार्थों की तस्करी रोकने एवं नियंत्रण पुनरीक्षण के दौरान प्राप्त फार्मों के निस्तरण के लिए डीएम आर्यका अखौरी एवं एसपी ओमवीर सिंह की उपस्थिती में कलेक्ट्रेट सभागार में समीक्षा बैठक हुई। इस बैठक में डीएम ने पिछले चुनावो में हुए अपराधों, चुनाव में गड़बड़ी फैलाने वाले अपराधियों, टिकल-वल्नरेबल बूथों की जानकारी ली तथा आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया।

जिलाधिकारी ने समस्त उपजिलाधिकारियों एवं समस्त सीओ को निर्देशित करते हुए कहा कि गुंडा एक्ट वाले व्यक्तियों को चिन्हित कर नोटिस जारी किया जाए। साथ ही जिला बदर आरोपियों का स्थलीय सत्यापन, शस्त्र लाइसेंस दुकानों का स्थलीय सत्यापन किया कर कार्रवाई की जाए। विधान सभाओं में संवेदनशील गंवों में बैठक कर विवादित युवकों को चिन्हित कर उनके उपर उचित कार्रवाई की जाए। इस बैठक मे अपर जिलाधिकारी दिनेश कुमार, समस्त उप जिलाधिकारी, समस्त सीओ एवं अन्य सम्बंधित अधिकारी मौजूद रहे।
'