Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस ने आशिक मिजाज़ और हत्यारे प्रधान पति को दबोचा; चाकू मारकर की थी प्रेमिका श्वेता की हत्या

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र में रहने वाली विधवा श्वेता बारी की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने स्थानीय ग्राम प्रधान पति को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक मृतका और ग्राम प्रधान के बीच पिछले काफी दिनों से करीबी रिश्ते थे। जिसको लेकर मृतका द्वारा प्रधान पर दबाव बनाया जा रहा था। जिस वजह से ग्राम प्रधान ने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने बताया कि बीते 5 फरवरी को मलेठी गांव में चाकू मारकर महिला की हुई हत्या मामले में पुलिस ने सर्विलांस सेल और क्राइम ब्रांच की मदद से कई संदिग्धों से पूछताछ की। जांच के दौरान स्थानीय ग्राम प्रधान पति धनंजय प्रजापति संदेह के घेरे में पाया गया। जिससे पूछताछ में श्वेता हत्याकांड का खुलासा हुआ है।

मृतका का चल रहा था प्रेम-प्रसंग

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हत्या की मूल वजह ग्राम प्रधान पति और मृतका के बीच लंबे समय से चल रहे करीबी रिश्ते और मृतका द्वारा दबाव दिया जाना सामने आया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू भी आरोपी की निशानदेही पर बरामद कर लिया है। आरोपी प्रधान की गिरफ्तारी पुलिस ने मलेठी गांव स्थित पोखरे के पास से किया है।

मालूम हो कि वारदात की शाम गांव में ही तिलक उत्सव के कार्यक्रम था। जिसमें मृतका के ससुर लालजी बारी और मृतका के दो बच्चे गए हुए थे। 9:30 बजे खाना-खाने के बाद घर लौटे तो बच्चों ने कहा कि मम्मी कहां है। उसका जब फोन लगाया गया, तो कई बार रिंग गई। लेकिन फोन नहीं उठा। परिजन टॉर्च लेकर श्वेता को खोजने निकले तो घर से 50 मीटर की दूरी पर ही श्वेता का लहूलुहान शव खड़ंजा पर ही मिला।

इस ब्लाइंड हत्याकांड के खुलासे को लेकर पुलिस अधीक्षक ने कई टीमों का गठन किया था। सर्विलांस सेल और क्राइम ब्रांच भी तफ्तीश में जुटी हुई थी। इस दौरान पुलिस ने दो दर्जन से ज्यादा लोगों से पूछताछ भी की।

'