Today Breaking News

यहां बेगम हलाला करने के बाद वापस कर दी जाती है...विजिटिंग कार्ड वायरल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. सोशल मीडिया पर शरारतीतत्वों द्वारा कई ऐसी चीजें वायरल की जा रही हैं जो बेहद ही चर्चा का विषय बनी हुई हैं। शनिवार को किसी शरारती तत्वा ने यूपी सिपाही भर्ती के एडमिट कार्ड में सनी लियोनी की फोटो लगाकर उसे वायरल कर दिया। अब एक विजिटिंग कार्ड वायरल हुआ है, जिसमें कानपुर के हाजी लल्लू खतना स्पेशलिस्ट का जिक्र है। इस कार्ड में लिखा है कि हमारे यहां बेगम हलाला करने के बाद तुरंत वापस कर दी जाती है। 
विजिटिंग कार्ड वायरल होने के बाद बाबूपुरवा पुलिस हरकत में आई। हाजी से बात की गई। मगर उन्होंने कहा कि यह कार्ड फर्जी तरह से एडिट कर वायरल किया गया है। कोई उन्हें बदनाम करने की साजिश रच रहा है। 
छोटा बजरिया बाबूपुरवा निवासी हाजी लल्लू खतना के स्पेशलिस्ट है। उनका एक विजिटिंग कार्ड रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। एसीपी बाबूपुरवा अमरनाथ यादव ने बताया कि कार्ड वायरल होने की जानकारी मिली है। इस मामले में हाजी से बात की गई। तो उन्होंने कहा कि किसी ने कार्ड को एडिट कर वायरल कर दिया है। घटना के संबंध में हाजी लल्लू खतना से बात की गई तो उन्होंने कहा कि एक साल पहले भी कोई मेरे पीछे पड़ गया था। हमने आईटी एक्ट में प्राथमिकी दर्ज कराई। सीएम पोर्टल पर शिकायत की। कोई पकड़ा नहीं गया। कोई हमें परेशान करने के लिए हर साल ऐसी हरकत करता है। मेरी उम्र 70 साल के करीब है। हम हवा फैलाने वालों से कैसे निपट सकते हैं।
यूपी में 17 फरवरी को सिपाही की भर्ती थी। सिपाही भर्ती के लिए लाखों की संख्या में अभ्यर्थी परीक्षा देने के लिए आए थे। कन्नौज में एक प्रवेश पत्र ऐसा मिला जिसमें सनी लियोनी की फोटो लगी थी। साथ ही सनी लियोनी का नाम और उनका पता भी एडमिट कार्ड में दर्ज किया गया था। ये एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया था। जांच में पता चला था कि किसी शरारतीतत्व ने एडमिट कार्ड से छेड़खानी करके वायरल किया है।
'