Today Breaking News

पत्नी की हत्या कर सीने से दिल निकाला...फिर पढ़े मंत्र, बालू में लाश गाड़कर भागा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. प्रयागराज में बिटोला देवी की हत्या उसके पति ने ही की थी। बुधवार को पति समेत पांच आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया। पति ने तंत्र-मंत्र की क्रिया के लिए वारदात को अंजाम दिया। इसमें उसके साथी तांत्रिक भी शामिल थे। पूछताछ में उसने बताया कि पहले पत्नी को हंसिए से मार डाला। फिर उसका दिल निकालकर उसमें तंत्र क्रिया की। फिर वहीं बैठकर मंत्र पढ़ा।
इसके बाद लाश को नदी के किनारे बालू में गाड़ दिया और दिल लेकर चले गए। मामला 3 फरवरी का है, जबकि महिला की लाश 4 फरवरी को मिली थी। तब लाश की शिनाख्त बिटोला देवी के रूप में हुई थी। आरोपियों से अभी पूछताछ की जा रही है, ताकि पूरी जानकारी सामने आ सके।

चलिए, अब सिलसिलेवार से पूरी घटना आपको बताते हैं...
बेटा बोला- हथियार से सीने काे फाड़ा, चेहरे पर मारा
बिटोला नीबी भतकार गांव में रहती थी। उनके बेटे भारत निषाद ने बताया, "3 फरवरी को मां गंगा कछार में सरपत काटने गई थी। काफी देर होने के बाद भी मां जब नहीं लौटी, तो हम लोगों ने खोजबीन शुरू की। रविवार यानी 4 फरवरी को सुबह उनकी लाश बालू के नीचे दबी मिली। सीने को धारदार हथियार से फाड़ दिया गया था। आंखों के नीचे हंसिया से छील दिया दिया गया था। वहां से दो हंसिया भी पुलिस को मिली थी।
थाने पर बैठे घरवाले। ये फोटो 4 फरवरी की है, जब ये लोग तहरीर देने गए थे।
मां की हत्या में पुलिस हमारे परिवार को फंसाना चाहती है। जिन्होंने हत्या को अंजाम दिया, उन तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है। डॉग स्क्वायड और फिंगर प्रिंट भी लिया गया था। पुलिस उसके आधार पर जांच करे, तो हत्यारों तक पहुंचा जा सकता है।"
बिटोला देवी के बेटे भारत निषाद।
मोबाइल की कॉल डिटेल के जरिए मिले सुराग
पुलिस ने जिन चार-पांच लोगों को उठाया है, उनसे पूछताछ की। सभी ने अलग-अलग बातें बताई हैं। इससे यह साफ हो गया है कि महिला की हत्या तंत्र-मंत्र के चक्कर में ही की गई है। पुलिस पति और तांत्रिकों के कॉल डिटेल भी निकलवा चुकी है।
इसमें इस बात का खुलासा हुआ है कि हत्या वाली रात एक बजे से तीन बजे तक पति व तांत्रिकों के बीच कई बार बातचीत भी हुई है। झूंसी थाने के इंचार्ज उपेंद्र सिंह ने बताया कि अभी आरोपियों को पकड़ लिया गया है। तंत्र-मंत्र में हत्या की बात सामने आई है। उसने पूछताछ की जा रही है। जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरी घटना का खुलासा करेंगे।
'