Today Breaking News

गाजीपुर में बीवी से कहासुनी के बाद युवक ने मौत को गले लगा लिया, माँ हुई बेसुध

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के शादियाबाद थानाक्षेत्र के रानीपुर गांव में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक मनोज मौर्य (27) पारिवारिक कलह से परेशान था। परिजनों के अनुसार रात में भी उसकी पत्नी से तकरार हुई थी जिसके बाद वह दूसरे कमरे में अकेला सोने चला गया था। सुबह उसका शव लटकता हुआ मिला। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
इस संबंध में शादियाबाद थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने बताया कि रानीपुर गांव में युवक मनोज कुमार (27) ने फांसी लगाकर आत्महत्या की सूचना मिली थी। इसपर मौके पर पहुंचकर शव को नीचे उतरवाकर कब्जे में लिया गया है। परिजनों के अनुसार काफी दिनों से पति-पत्नी में रिश्ते ठीक नहीं थे और आये दिन दोनों में तकरार होती थी। जिसके चलते मनोज आए दिन डिप्रेशन में रहता था। बीती रात में भी पत्नी से कहासुनी हुई थी। इसी वजह से तंग आकर मनोज मौर्य ने साड़ी से फांसी का फंदा बनाकर मौत को गले लगा लिया।
मृतक के पिता लालजी कुशवाहा ने बताया कि मृतक मनोज मौर्य की शादी पूनम से हुई थी। कुछ दिन बाद से ही पूनम बात-बात पर अपने पति से झगड़ा और तकरार करने लगी थी। इसके अलावा मृतक के पत्नी पूनम के दो बच्चे कोख में ही दम तोड़ दिए थे इसपर भी विवाद होता था। मृतक के पिता लालजी कुशवाहा और मां उषा देवी सहित भाई रोहित मनोज की मौत से गमगीन हैं। वही मां उषा देवी रोते-रोते बेहोश हो जा रहीं हैं।
'