Today Breaking News

गाजीपुर में लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा के चुनाव कार्यालय का हुआ उद्घाटन

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भारतीय जनता पार्टी केन्द्रीय चुनाव कार्यालय का उद्घाटन हुआ। शनिवार को शास्त्रीनगर में जिलाध्यक्ष सुनील सिंह की अध्यक्षता में निश्चित समय, शुभ मुहूर्त में विद्वान ब्राह्मणों के विधिवत मंत्रोच्चार, हवन, पूजन, अर्चना के साथ नारियल फोड़कर फीता काटकर मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने उद्घाटन किया।
इस अवसर पर कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए मंत्री गिरीशचंद्र यादव ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता चुनाव के लिए अलग से कोई तैयारी नहीं करते बल्कि वह हर समय चुनाव के लिए तैयार रहते हैं।
उन्होंने कहा कि बूथ सशक्तिकरण के माध्यम से गांव चलो अभियान, विकसित भारत संकल्प यात्रा, लाभार्थी सम्पर्क आदि के माध्यम से पार्टी ने चुनाव का शंखनाद कर दिया है।भाजपा गाजीपुर सहित उत्तर प्रदेश के सभी 80 लोकसभा सीटों पर भारी मतों से चुनाव जीत कर परचम लहराने जा रही है। विपक्षी गठबंधन चुनाव से पहले चकनाचूर हो रहा है। ममता, जयंत बाहर हो चुके हैं। राज्यसभा सांसद चुनाव को लेकर समाजवादी पार्टी का असंतोष जग जाहिर हो चुका है।

विपक्ष लगातार भाजपा को रोकने के प्रयास में
उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि आपके पुरुषार्थ और सेवा में इतनी ताकत है कि विपक्ष लगातार भाजपा को रोकने के प्रयास में है। लेकिन भाजपा को रोक सके, किसी भी विपक्षी राजनैतिक दल में ताकत नहीं है।
जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी ने कहा कि भाजपा ने राज्यसभा में जिले को नेतृत्व प्रदान किया है। अब भाजपा कार्यकर्ताओं की नैतिक जिम्मेदारी और दायित्व है। भारी मतों से लोकसभा चुनाव जीत कर कमल का परचम लहराये। विधान परिषद सदस्य विशाल सिंह चंचल ने कहा कि विपक्षी दलों के पास जनता में जाकर रोने के आलावा कुछ कहने के लिए कुछ भी नहीं है। जिला पंचायत अध्यक्ष सपना सिंह ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता संघर्षशील और जुझारू होते हैं। जो किसी अन्य दलों में नहीं है। कार्यक्रम को पूर्व मंत्री संगीता बलवंत, लोकसभा प्रभारी आरपी कुशवाहा, अभिनव सिन्हा, सरिता अग्रवाल ने भी संबोधित किया।
ये लोग रहे मौजूद
इस अवसर पर लोकसभा विस्तारक रवि प्रकाश, नरेंद्र सिंह, रामराज बनवासी, अमरेश गुप्ता, रामनरेश कुशवाहा, ओम प्रकाश राय, दयाशंकर पांडेय, प्रवीण सिंह, मयंक जायसवाल, ओमप्रकाश राम, मनोज सिंह, विनोद अग्रवाल, अखिलेश सिंह, अखिलेश राय, जिला मीडिया प्रभारी शशिकान्त शर्मा, जितेंद्र नाथ पांडेय, सरोज मिश्रा, गुलाम कादिर राइनी, डॉ. प्रदीप पाठक, योगेश सिंह, सुरेश बिन्द, अभिनव सिंह छोटू, नितिश दूबे, अच्छेलाल गुप्ता, सुनिल गुप्ता, रासबिहारी राय, शनि चौरसिया, गर्वजीत सिंह, सतीश राय, नरेन्द्र पाठक सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
'