Today Breaking News

गाजीपुर में करीमुद्दीनपुर पुलिस ने चेकिंग के दौरान 29 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ शराब तस्कर को दबोचा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में थाना करीमुद्दीनपुर पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। साथ ही 28 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है। शराब की कीमत लगभग 2 लाख रुपये बताई जा रही है।करीमुद्दीनपुर थाना प्रभारी हैदर अली मंसूरी ने बताया की तस्कर से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।
गाजीपुर में थाना करीमुद्दीनपुर पुलिस रविवार को दुबिहा मोड़ पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस टीम द्वारा लाल रंग की बलेनो कार को रुकने का इशारा किया गया। चालक ने पुलिस टीम पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश कर चितबड़ागांव बलिया की तरफ भागने लगा। पुलिस टीम ने घेराबंदी शुरू कर दी। इसके साथ ही अकटही मोड़ के पास से कार को चालक के साथ पकड़ लिया गया। पुलिस ने कार से 28 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब बरामद की। पुलिस की पूछताछ में चालक ने अपना नाम आशु गुप्ता निवासी बलिया बताया। पुलिस ने चालक को गिरफ्तार कर लिया।

गाजीपुर के करीमुद्दीनपुर थाना प्रभारी हैदर अली मंसूरी गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ कर नेटवर्क की छानबीन में जुटी हुई है। वहीं, बरामद अवैध शराब की कीमत लगभग 2 लाख रुपए बताई जा रही है। गिरफ्तार तस्कर के ऊपर पहले से भी कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।
'