Today Breaking News

गाजीपुर में विवाहिता ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर की आत्महत्या, पति करता है मुंबई में काम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सैदपुर थानाक्षेत्र के अंतर्गत बहुरा गांव में विवाहिता ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक संध्या यादव (25) ननद और सास के साथ रहती है जबकि घर के सभी पुरुष मुंबई में काम करते हैं। घटना की जानकारी मृतिका के भाई को हुई तो वह मौके पर पुलिस लेकर पहुंचा। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। पुलिस ने पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

बति दे कि सोमवार की दोपहर को खानपुर थाना अंतर्गत बहुरा गांव निवासी संध्या यादव (25) पत्नी दुर्गेश यादव ने संदिग्ध परिस्थिति में घर के आंगन की कुंडी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। संध्या घर में अपनी ननद और सास के साथ रह रही थी। संध्या के पति नंदोई और ससुर तीनों मुंबई में काम करते हैं। संध्या के साथ उसका ढाई वर्ष का लड़का दिव्यांश और 13 माह की पुत्री दिव्यांशी रह रहे थे।
घटना का पता चलने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस और संध्या के मायके आजमगढ़ जनपद के तरवा थाना अंतर्गत मेहनाजपुर निवासी भाई चंदन को फोन करके दिया। इसके बाद बहन के ससुराल पुलिस के साथ पहुंचे भाई चंदन की मौजूदगी में फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य और सबूत जुटाया है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। मृतका के भाई से तहरीर लेकर, पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की जा रही है।
घटना की जांच में जुटे क्षेत्रीय दरोगा ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि अभी परिजनों की तरफ से कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। शव को कब्जे में ले लिया गया है। फॉरेंसिक टीम के सहयोग से साक्ष्य जुटा लिए गए हैं। पीएम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
'