Today Breaking News

गाजीपुर में ग्राम प्रधान के खिलाफ ग्राम पंचायत सदस्यों ने खोला मोर्चा, डीएम से कार्रवाई की मांग की

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के ग्राम पंचायत रामगढ़ के सदस्यों ने ग्राम प्रधान पर मनमानी का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी से कार्रवाई की मांग की है। सदस्यों का आरोप है कि ग्राम प्रधान माया देवी ने ग्राम पंचायत सदस्यों के बिना उपस्थिति के ही फर्जी हस्ताक्षर करवा दिए। वहीं बिना बैठक बुलाए कार्य कराने के लिए भुगतान भी करा लिया। ग्राम पंचायत सदस्यों ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए जिलाधिकारी आयका अखौरी को पत्रक सौंपते हुए जांच कर कार्रवाई की मांग की है । जिससे ग्राम पंचायत में एक बार फिर हड़कंप मच गया है।
ग्राम पंचायत रामगढ़ के सदस्यों ने जिलाधिकारी को पत्रक सौंपते हुए कहा कि ग्राम सभा में उमेश राम के घर से नहर पुलिया तक अंदर ग्राउंड नाली का पैसा बिना कार्य कराए ले लिया गया है। मनरेगा के तहत बेलदार कुवार्टर से भैंसड़ा तक नहर सफाई में काम नहीं करने वाले व्यक्ति के खाते में मनरेगा का पैसा भेजा गया। सदस्यों ने आरोप लगाया कि कई ऐसे लोग हैं जो मनरेगा में काम नहीं करते हैं। लेकिन उनका भुगतान किया जा रहा है।

ग्राम पंचायत सदस्यों का आरोप है कि प्राथमिक पाठशाला रामगढ़ में बालक, बालिका शौचालय में कार्य नहीं हुआ है। इसके बाद भी पैसे का भुगतान करा लिया गया है। सदस्यों ने जिलाधिकारी को पत्र सौंपते हुए जल्द से जल्द जांच कर कार्रवाई की मांग की है।
'