Today Breaking News

छह बच्चों की मां को देवर से हुआ प्यार, पिता ने बिस्तर पर पकड़ा तो...

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, रामपुर. छह बच्चों की मां को दो बच्चों के पिता अपने ही देवर के साथ प्यार हो गया। प्यार परवान चढ़ा तो दोनों में अवैध संबंध हो गए। इसकी भनक महिला के पति को लगी तो दोनों ने उनकी हत्या कर दी। पति की हत्या की भी साजिश बनाई थी लेकिन पुलिस के हत्थे दोनों चढ़ गए। इमामबाड़े के मुतवल्ली की हत्या का 72 घंटे में खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्यारोपी बेटी और उसके देवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

परचई गांव में तस्वीर मियां (60 वर्ष) की शुक्रवार दोपहर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने सोमवार को मामले का खुलासा करते हुए हत्या की मुख्य आरोपी तांत्रिक की बेटी हमशीरन और उसके देवर गुड्डू को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया देवर और भाभी के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। हत्या से कुछ घंटे पहले ही पिता ने अपने  बेटी को देवर के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था। 
बेटी ने अपने प्रेमी देवर के साथ मिलकर तांत्रिक पिता को दिनदहाड़े गड़ासे से काट डाला। आरोपियों ने बड़ी सफाई के साथ वारदात को अंजाम दिया और अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए हत्या में प्रयुक्त किया गया गड़ासा भी बरामद किया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।
हत्या के पहले दिन से ही पुलिस को मृतक की बेटी और उसके देवर पर शक था। पुलिस को दोनों के मोबाइल से उनके प्रेम प्रसंग का पता चल गया था। देवर-भाभी एक दूसरे को मोबाइल से अपने अश्लील फोटो भेजते थे। अश्लील फोटो देखकर पुलिस के भी होश उड़ गए थे।
बुजुर्ग तांत्रिक तस्वीर मियां की हमशीरन इकलौती औलाद थी। कोई दूसरी औलाद न होने के कारण बेटी पिता के ही घर परचई अपने पति के साथ रहती थी, लेकिन अपने शादीनगर निवासी सगे देवर गुड्डू के प्यार में पागल हो गई। अपने प्रेमी के साथ मिलकर धारदार हथियार से अपने पिता की हत्या कर दी।
अपने पति की गैरमौजूदगी में प्रेमी के साथ मिलकर पिता की दिनदहाड़े हत्या करने वाली बेटी छह बच्चों की मां है, जबकि उसका प्रेमी देवर गुड्डू भी दो बच्चों का पिता बताया जाता है। जेल जाते समय हत्यारोपी बेटी के बच्चों और प्रेमी की पत्नी का रोते-रोते बुरा हाल था।
अपने देवर के प्यार में अंधी हो चुकी हमशीरन पिता को तो रास्ते से हटा चुकी थी। अगला निशाना उसका पति अब्दुल रहमान था जो देवर के घर आने पर विरोध करता था। पति के सगे छोटे भाई अपने देवर के साथ मिलकर अपने शौहर को ठिकाने लगाने का दोनों प्लान बना चुके थे।
पिता को दिनदहाड़े गड़ासे से काटने वाली हमशीरन को क्षेत्र के लोग दूसरी शबनम कह कर बोल रहे हैं। कुछ साल पहले बाबनखेड़ी की शबनम ने भी अपने प्रेमी के साथ मिलकर घर वालों को काट डाला था। परचई में हुई हत्या के बाद फिर से लोगों की जुबान पर शबनम का नाम घूम रहा है।
'