Today Breaking News

गाजीपुर में पिकअप ने मारी टक्कर, तीन घायल; पुलिस ने कहा- जांच कर होगी कार्रवाई

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के कासिमाबाद कोतवाली के सीधाघरघाट भट्ठा के पास एक बाइक सवार को बचाने के दौरान अनियंत्रित पिकअप में बाइक की टक्कर हो गई। जिसमें एक बाइक पर तीन सवार घायल हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस पिकअप वाहन को दौड़कर चालक समेत वाहन कब्जे में लेकर थाने लाई। वहीं घायलों को कासिमाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां एक की हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया और दो का इलाज चल रहा है।
कोतवाली क्षेत्र के इंदौर गांव निवासी सुरेश राम (60) अपने पुत्र रुदल कुमार( 20) और सरिता (30) के साथ सोमवार देर शाम खजूहां गांव रिश्तेदारी में मौत की घटना की सूचना पाकर जा रहे थे। जैसे ही सिधागर घाट भट्ठा के पास पहुंचे। रसड़ा के तरफ से आ रही एक पिकअप अचानक अनियंत्रित हो गई।
पिकअप के टक्कर से तीन हुए घायल
जिसमें बाइक की टक्कर हो गई । ग्रामीणों ने बताया कि एक बाइक सवार को बचाने में पिकअप अनियंत्रित हो गई इसी दौरान बाइक सवार का टक्कर हो गया। जिस पर सवार 3 लोग घायल हो गए घटना की तेज आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को अवगत कराया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने त्वरित दौड़ाकर पिकअप को चालक समेत कब्जे में लेकर थाने लाई। वहीं घायलों को कासिमाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य पहुंचाया जहां रुदल कुमार की हालत नाजुक होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। स्वास्थ्य केंद्र पर सुरेश राम और सरिता का इलाज चल रहा है।
इस संबंध में कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार पाण्डे ने बताया कि वाहन कब्जे में है।पीड़ित परिजनों द्वारा तहरीर मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।
'