Today Breaking News

बलिया में ज्वेलरी शॉप के दुकानदार से पुलिस और SDM ने की हाथापाई, वीडियो वायरल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया जिले में एक दुकानदार से पुलिस और एसडीएम ने अभद्रता करते हुए हाथापाई की। इसका वीडियो सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा रहा है कि किस तरह से पुलिस और एसडीएम दुकानदार से अभद्रता करने के साथ हाथापाई कर रहे हैं। मामला सिकंदरपुर का है। दुकानदार को एसडीएम पीटते हुए सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दे रहे हैं। वायरल वीडियो शुक्रवार का बताया जा रहा है।
सिकंदरपुर तहसील अंतर्गत स्थानीय नगर पंचायत स्थित एक दुकान का वीडियो सामने आया है। दीपक सोनी की ज्वेलरी की दुकान है। यहां दुकानदार पर हाथ छोड़ते हुए कोई पुलिस अधिकारी नहीं, बल्कि एसडीएम सिकंदरपुर रवि कुमार हैं। उसके बाद गनर भी हाथ छोड़ते दिखाई दे रहा है।
ज्वेलरी व्यवसायी दीपक की मानें तो साप्ताहिक बंदी के लिए दुकान बंद कराई जा रही थी। दीपक का कहना है कि मेरी दुकान और घर एक ही में संयुक्त है। शुक्रवार को बंदी रहती है। हम दुकान की सफाई कर रहे थे। बंदी का हम सम्मान करते हैं। इतने में एसडीएम सिंकदरपुर आए और हाथ मार दिए। हाथापाई कर दिए। उनके दो कॉन्स्टेबल अंदर आ गए। जबरदस्ती थाना ले जाने की बात करने लगे।
किसी के साथ अभद्रता नहीं हुई- SDM
एसडीएम सिकंदरपुर रवि कुमार ने कहा कि क्षेत्र के सभी व्यवसायी की बैठक कर समझौता हुआ था कि बंदी किया जाएगा। उसी समय मैं गया था, किसी के साथ अभद्रता नहीं हुई है.
'