Today Breaking News

गाजीपुर में सास का इलाज कराने जा रहे दमाद की ऑटो से दबकर मौत, सास और बेटा घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जमानियां कोतवाली क्षेत्र के दरौली गांव नहर के पास रविवार की दोपहर करीब 1 बजे ऑटो पलट गया। चालक की दबने से मौत हो गई, जबकि उनकी सास और बेटा घायल हो गया। वह अपने घर से सास की आंख का इलाज कराने जा रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दरौली गांव निवासी ऑटो चालक महेंद्र कुमार (50) अपनी सास मुरही देवी (70) निवासी जमानिया कस्बा से आंख का इलाज कराने के लिए अपने बेटे विपिन कुमार के साथ दिलदारनगर जा रहे थे। इसी बीच सामने से आ रहे बाइक सवार को बचाने में ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसके नीचे महेंद्र दब गए। आसपास के लोगों की मदद से उसे ऑटो के नीचे से बाहर निकाला गया और परिजन इलाज के लिए नगर स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसको जिला मुख्यालय स्थित मेडिकल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

मेडिकल अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। जिसके बाद परिवार के लोग शव लेकर रविवार की देर रात गांव दरौली चले गए। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सोमवार की सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक श्याम जी यादव ने बताया कि मृतक के भाई अच्छेलाल की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

मृतक की पत्नी का पहले हो चुका है देहांत

मृतक महेंद्र कि पत्नी सुषमा देवी का देहांत बीमारी की वजह से करीब 15 वर्ष पूर्व हो गया था। महेन्द्र ने अपने तीन पुत्र सोनू कुमार (25)‚ आनंद मोहन (22)‚ विपिन कुमार (20) और एक पुत्री लक्ष्मीना कुमारी (19) का पालन पोषण किया।

'