Today Breaking News

गाजीपुर में मैरिज हाल से लाखों रुपये का सामान लेकर चोर फरार, पुलिस जांच में जुटी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के सेवराई तहसील मुख्यालय पर इन दोनों चोरों का आतंक बढ़ गया है। यहां घर में भी अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रहे हैं। आरोप है कि पुलिस की लापरवाही के कारण चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। यहां कुछ दिन पहले अंग्रेजी शराब की दुकान का ताला तोड़कर हुई चोरी की घटना का पुलिस पर्दाफाश नहीं कर सकी थी। इसके बाद चोरों ने एक मैरिज हॉल से 4 साउंड बॉक्स चोरी कर पुलिस की सुरक्षा पर सवाल खड़ा कर दिया है।

गहमर थाना क्षेत्र के भदौरा यूनियन बैंक बड़ी नहर के पास स्थित एक निजी मैरिज हॉल से 4 बड़े साउंड बॉक्स चोरी कर लिए। घटना को अंजाम देने के लिए चोरों ने टेंट की सीढ़ी को दीवाल के सहारे टिकाकर खेतों के रास्ते फरार हो गए। सुबह वहां से जा रहे लोगों ने खेतों में साउंड बॉक्स देख ग्रामीणों को सूचना दी। देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। चोरी की सूचना पर मैरिज हॉल संचालक एवं टेंट मालिक भी पहुंच गए।

एक साउंड बॉक्स की कीमत 20 हजार रुपये

टेंट मलिक ने बताया कि 1-1 साउंड बॉक्स करीब 20-25 हजार रुपये का था। चोरों द्वारा 4 साउंड चोरी किए गए हैं। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बता दें कि क्षेत्र में चोरी की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। यहां कुछ दिन पूर्व ही अंग्रेजी शराब की दुकान में ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस अब तक इस चोरी का खुलासा नहीं कर सकी है।

सेवराई चौकी इंचार्ज अनूप यादव ने बताया कि मैरिज हाल में चीरी की सूचना मिली है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही चोरी को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

'