Today Breaking News

Sunbeam School Dildarnagar: सनबीम स्कूल दिलदारनगर की बस गड्ढे में घुसी, चालक ने खोया नियंत्रण

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दिलदारनगर (Dildarnagar News) थाना क्षेत्र के रक्सहा बायपास मार्ग पर स्कूल की छुट्टी होने के बाद बच्चों को घर लेकर जा रही सनबीम स्कूल दिलदारनगर (Sunbeam School Dildarnagar) की बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में लुढक गयी। यह संयोग रहा कि इस घटना में किसी बच्चे को गंभीर चोट नहीं आई है। घटना के बाद मौके पर जुटे लोगों के द्वारा किसी तरह सभी बच्चों को बस से बाहर निकालकर दूसरे बस के जरिए उनके गंतव्य के लिए रवाना किया गया।
सनबीम स्कूल दिलदारनगर (Sunbeam School Dildarnagar) की बस
सनबीम स्कूल दिलदारनगर (Sunbeam School Dildarnagar) की बस

चालक ने खोया नियंत्रण
दिलदारनगर के देहवल स्थित सनबीम स्कूल दिलदारनगर (Sunbeam School Dildarnagar) की बस छुट्टी होने के बाद बच्चों को लेकर उनके घर छोड़ने के लिए जा रही थी। तभी यह स्कूल से कुछ किलोमीटर की दूरी पर ही रक्सहा बायपास मार्ग पर पहुंचा ही थी कि चालक ने बस से नियंत्रण खो दिया और वह सड़क किनारे गड्ढे में लुढक गई। घटना के बाद बच्चों में चीख पुकार मच गया। बस से चीखने-चिल्लाने की आवाज आने पर रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने आनन-फानन में सभी बच्चों को बस से सुरक्षित बाहर निकाला। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे स्कूल के कर्मचारियों ने दूसरे बस के जरिए सभी बच्चों को सकुशल उनके घर भिजवाया।
बस एक्सीडेंट होने की सूचना मिलते ही बच्चों के पारिजनों में कोहराम मच गया। परिवार के लोग अपने बच्चों के सकुशल वापसी की कामना के लिए स्कूल प्रशासन और आसपास मौजूद लोगों को फोन करने लगे। गौरतलब हो कि इससे कुछ माह पूर्व भी इसी स्कूल की एक बस पलटने से करीब दर्जनभर बच्चे घायल हो गए थे। दिलदारनगर थाना प्रभारी निरीक्षक पवन उपाध्याय ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।
'