Today Breaking News

उर्दू के शिक्षक रात में बंद कमरे में छात्रा की बहन से फरमा रहे थे इश्क और हो गया पकड़ौआ बियाह

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मुजफ्फरपुर. बिहार प्रान्त के मुजफ्फरपुर में एक बीपीएससी शिक्षक रात में प्रेमिक से मिलने उसके घर गए थे। मिलन के दौरान ही स्थानीय लोगों ने रंगे हाथ धर दबोचा और दोनों की शादी करा दी। पूरे इलाके में शादी की चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि प्रेम-प्रसंग में रंगे हाथ पकड़ाने के बाद बीपीएससी शिक्षक को राजी-खुशी शादी करनी पड़ी। पूरा मामला औराई थाना क्षेत्र के भलूरा पंचायत के जगौगिला गांव की है। बीपीएससी शिक्षक को स्थानीय लोगों ने प्रेमिका के कमरे से रात 12 बजे पकड़ लिया और शादी करा दिया।
बताया जा रहा है कि मीनापुर थाना क्षेत्र के दहीपट्टी के एक युवक की नियुक्ति बीपीएससी की तौर पर नवंबर में मध्य विद्यालय जोगलिया उर्दू में हुई थी। वहां वह किराए का मकान लेकर मां के साथ रह रहा था। इसी बीच पड़ोस की लड़की से प्यार हो गया। दोनों चुपके-चुपके मिलते रहे। सोमवार देर रात शिक्षक को प्रेमिका के कमरे में स्थानीय लोगों ने घुसते देख लिया। इसके बाद लोगों ने दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया और बाद में शादी करा दी।
छोटी बहन को पढ़ाते-पढ़ाते बड़ी से करने लगे प्रेम!
शिक्षक ने बताया कि वह लड़की से प्रेम करते हैं। बिना किसी दबाव के उन्होंने प्रेमिका से शादी रचाई है। बताया कि उनके घर वाले भी विवाह से राजी है। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार, जिस स्कूल में शिक्षक पढ़ाते हैं, उसी में प्रेमिका की छोटी बहन पढ़ती है। उसी के सहारे शिक्षक की जान पहचान उस लड़की से हुई। बाद में मोबाइल नंबर लेकर उससे बात करने लगे। धीरे-धीरे बातचीत आगे बढ़ी तो दोनों के बीच दोस्ती हो गई। फिर दोस्ती प्यार में बदल गई। (रिपोर्ट: संदीप कुमार)
'