Today Breaking News

गाजीपुर जिले के सैदपुर में पुलिस प्रशासन ने निकाला कॉन्फिडेंस बिल्डिंग मार्च

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर आगामी लोकसभा चुनाव 2024 को शांतिपूर्ण और पारदर्शी माहौल में संपन्न कर ने की तैयारी के क्रम में बुधवार को सैदपुर (Saidpur News) में पुलिस प्रशासन द्वारा मतदाता कॉन्फिडेंस बिल्डिंग मार्च निकाला गया। मार्च में एडीएम दिनेश कुमार सिंह व एसपी सिटी ज्ञानेंद्र प्रसाद के साथ क्षेत्राधिकारी शेखर सेंगर और सैदपुर थानाध्यक्ष महेंद्र सिंह सहित दर्जनों पुलिसकर्मी शामिल हुए।
मार्च सैदपुर नगर के वार्ड संख्या 4 स्थित मोहम्मदली मार्ग से रौजाद्वार मस्जिद तक निकाला गया। यहां मस्जिद के अंदर घुसकर SP सिटी ने चलने फिरने में अक्षम मौलवी से उनका हाल-चाल पूछ और गेट के बाहर CCTV कैमरा लगवाने की बात कही। मस्जिद से बाहर निकलकर अधिकारियों ने आसपास के लोकेशनों का निरीक्षण किया। कस्बा पुलिस चौकी इंचार्ज रामकुमार दुबे से क्षेत्र व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जानकारी प्राप्त किया। इसके बाद यह मार्च वापस मोहम्मद अली मार्ग से होते हुए, संजयवन पार्क के पास पहुंचकर समाप्त हो गया।

सैदपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि यह मार्च आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर था। जिसका उद्देश्य मतदाताओं में निर्भीक होकर मतदान करने की भावना जागृत करना था। साथ ही इसके माध्यम से उपद्रवी तत्वों को कड़ा संदेश भी दिया गया कि जो भी अराजक तत्व शांतिपूर्ण, निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से चुनाव संपन्न कराने में बाधा पहुंचाने की कोशिश करेगा, उससे कड़ाई से निबटा जाएगा। क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटरों पर पुलिस की नजर बनी हुई है।
'