Today Breaking News

गाजीपुर आजमगढ़ हाईवे किनारे ट्रक ने विद्युत पोल में मारी टक्कर- Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के हरदासपुर खुर्द गांव के पास स्थित गाजीपुर आजमगढ़ हाईवे किनारे अनियंत्रित ट्रक ने बिजली के पोल में टक्कर मार दी। जिससे बिजली का पोल न केवल नीचे गिर गई। बल्कि 25 घरों में अंधेरा छा गया।

विद्युत पोल में जोरदार टक्कर लगते ही बिजली का पोल टूट गया, गलिमत रही की पास में ही बैठे कुछ लोग भागकर किसी तरह अपनी जान बचाने में कामयाब रहे। यदि उनके ऊपर बिजली का तार गिरता तो बड़ी दुर्घटना भी हो सकती थी। ऐसे में कुछ भी कह पाना मुश्किल था ।

बिजली का पोल टूटने से 25 घरों में अंधेरा छा गया है। जिससे लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया और कई लोग घबराकर घर से बाहर आ गए कि अचानक ऐसा क्या हो गया कि पूरे घर में शार्ट सर्किट होने लगी। इस दौरान कई इलेक्ट्रॉनिक साजो समान भी जल गए। लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पावर हाउस पर दी जिससे की बिजली काटा गया और बड़ी दुर्घटना से बचा जा सका।

वहीं गांव के लोग ट्रक का पीछा करते हुए ट्रक को पकड़ने के लिए दौड़े परंतु ट्रक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। वहीं गांव के लोगों ने तत्काल मरम्मत करने की मांग की है। जिसमें प्रधान प्रतिनिधि साधु राजभर सहित अन्य लोगों का नाम शामिल है।

दुल्लहपुर विद्युत उपकेंद्र के जेई कुलदीप नैयर ने बताया कि सूचना मिली है, जल्द कर्मचारी जाकर ठीक करेंगे।

'