Today Breaking News

गाजीपुर में टोल प्लाजा पर हुआ गोरिल्ला युद्ध; चले ईंट पत्थर, आधा दर्जन घायल

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के बिरनो थाना क्षेत्र के डाडीकला टोल प्लाजा पर सोमवार की शाम बोगना गांव से तिलक समारोह में जा रहे युवकों ने जमकर बवाल किया। टोल शुल्क न देने को लेकर हुए विवाद में जमकर लाठी डंडे से टोलकर्मियों और युवकों में जमक से मारपीट हुई।

तिलक में जा रहे युवकों और टोलकर्मियो के बीच गोरिल्ला युद्ध छिड़ गया। दोनों तरफ से ईट, पत्थर चलने लगा। जिसमें टोल कर्मी अपर बल यादव(25) व गोवर्धन सिंह (28) और दूसरे पक्ष से आशीष सिंह(30), शिवम सिंह( 28), भूवर(27), गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का इलाज स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर कराया गया।

टोल शुल्क न देने पर जमकर हुआ बवाल

मारपीट की घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। इस बीच टोलप्लाजा के बीच वाहन खड़ा करने से घंटो तक हाईवे पर वाहनों का लंबा जाम लग गया। थानाध्यक्ष देवेंद्र सिंह यादव ने बताया कि टोलप्लाजा पर मारपीट की घटना की जानकारी मिली है। लेकिन दोनों पक्षों में किसी भी पक्ष से तहरीर नही मिली है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

सोमवार की शाम बोगना गांव निवासी लल्लन सिंह की बिटिया का तिलक वाराणसी जा रहा था। तिलक समारोह में जा रहे गांव के युवकों से टोल शुल्क न देने के विवाद में झगड़ा हो गया। अभी वाहनों में सवार लोग के समझ ही पाते की टोल कर्मियों और गांव के युवकों के बिच मारपीट और ईंट पत्थर चलने लगे।

'