Today Breaking News

गाजीपुर में एक ही जगह पर बार-बार हो रही दुर्घटनाएं, ग्रामीणों में भय व्याप्त

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के दिलदारनगर क्षेत्र के नई बाजार-देवैथा माइनर पर भूसी से लदी पिकअप खेत में पलट गई। गनीमत रहा कि इसमें किसी को गंभीर चोट नहीं आई है। देवैथा माइनर पर दिन प्रतिदिन कोई न कोई दुर्घटना हो रही है। जिसको लेकर लोगों के बीच भय व्याप्त है।
बीते 11 फरवरी 2024 को एक ही गांव के दो व्यक्तियों का अज्ञात वाहन से दुर्घटना होने से मौत हो गयी थी। उसके अगले दिन गाय घाट निवासी दो लड़कों का दुर्घटना होने से पैर टूट गया और कल 19 फरवरी 2024 के दिन सोमवार की शाम UP-65 AR 8431 भूसी से लदी पिकअप खेत में पलट गई जो रईमला-रामनरायनपुर से भूसी की खरिदारी कर नन्दगंज मिल में जा रही थी। पिकअप का पिछला चक्का एकाएक टूटने से पिकअप गाड़ी बेकाबू हो गया और वह पलट गया।
यह घटनाएं उसी स्थान पर बार-बार हों रही हैं। जहां पर पिछले साल 23 जनवरी 2023 को अभईपुर निवासी नयन प्रकाश सिंह का देहांत अस्थाई ब्रेकर की वजह से हुआ था। कुछ दिन बाद में गाय घाट निवासी एक व्यक्ति की मौत उसी जगह पर हुआ था। ऐसे में एक ही जगह हो रही इन घटनाओं को लेकर लोगों में आक्रोश है।
अब तो कुछ लोगों का यह भी कहना है कि ताड़ीघाट जैसी जगह पर बार-बार घटनाएं हो रही थी, जहां महुआ बाबा नाम से मंदिर बनाने के बाद दुर्घटना होना बंद हो गया। ठीक उसी प्रकार यहां पर भी सिद्धपुरूष के माध्यम से जांच पड़ताल करते हुए किसी मंदिर की स्थापना करना पड़ेगा। इसको लेकर गांव के कुछ लोगों के बीच विचार विमर्श किया गया है, जिस पर लोग सहमत होने लगे हैं।
'