Today Breaking News

दुल्लहपुर में महिला की चाकू मारकर हत्या, क्षेत्र में हड़कंप - Ghazipur News

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में दुल्लहपुर थाना क्षेत्र में देर रात एक महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। गांव मलेथी की रहने वाली महिला श्वेता की हत्या की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। वहीं, महिला की हत्या की सूचना पर एसपी ओमवीर सिंह भी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए।
शरीर पर चाकू के 3 निशान
दुल्लहपुर थाना क्षेत्र गांव मलेथी निवासली श्वेता बारी (35) पत्नी स्वर्गीय सुनील बारी का शव घर से लगभग 100 मीटर पर अज्ञात लोगों ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। महिला के शव पर चाकू के 3 निशान बने हुए हैं। आशंका यह भी जताई जा रही है कि महिला की हत्या दूसरी जगह कर शव को घर के पास फेंका गया है। फिलहाल पुलिस मामले के खुलासे और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छानबीन शुरू कर चुकी है।
एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि एक महिला की हत्या कर दी गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस टीम पहुंचकर तफ्तीश में जुट गई है। परिजनों की तहरीर मिलने पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। साथ ही जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।
'