Today Breaking News

गाजीपुर में सैदपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास मिला महिला का शव

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सैदपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक महिला का शव पाया गया। बताया जा रहा है कि महिला ने बुधवार की रात ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। महिला के शव की सूचना पर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। गुरुवार की सुबह महिला की पहचान करने के बाद पुलिस उसके परिजनों के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बीती रात सैदपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास पश्चिम दिशा की तरफ कुछ लोगों को ट्रेन गुजरने के बाद एक महिला की लाश पटरी के पास दिखाई दी। इसके बाद लोगों ने घटना की सूचना तत्काल सैदपुर पुलिस को दिया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसकी पहचान कराने का प्रयास किया। रात को ही थाने के सभी पुलिस चौकियां और पुलिस कर्मियों सहित क्षेत्र के ग्राम प्रधानों को घटना से अवगत करा दिया गया।

गुरुवार की सुबह महिला को खोजते हुए थाने पहुंचे परिजनों ने शव देखा, तो वह उसे पहचान गए। इस तरह महिला की पहचान थाना क्षेत्र अंतर्गत अनीता देवी (42) पत्नी उदयनाथ यादव निवासी सिकंदरपुर बबुरहनी गांव के रूप में हुई। महिला के पति उदयनाथ ने बताया कि वह मानसिक रूप से बीमार चल रही थी। बीती रात वह एक काम से घर से बाहर गया हुआ था, तभी वह घर से निकल गई। काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं मिला। सुबह उन्हें शव मिलने की सूचना मिली।

पुलिस चौकी इंचार्ज रामकुमार दुबे ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही मामले की जांच की जा रही है।

'