Today Breaking News

गाजीपुर में पैसेंजर ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने की आत्महत्या

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के नायकडीह हाल्ट के पास रविवार को एक अज्ञात युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर लिया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त में जुट गई। मृतक के पास मिले आधार कार्ड से पहचान तो हो गई, लेकिन परिजनों की जानकारी नहीं मिल पा रही है। ऐसे में शव को मर्चरी हाउस में रखवा दिखा।
सुबह गांव के लोग ट्रैक के पास टहल रहे थे। इस दौरान देखा कि मऊ से वाराणसी जा रही पैसेंजर ट्रेन के सामने एक युवक ने छलांग लगा दी। जब-तक लोग उसे बचाने के लिए घटना स्थल पर पहुंचते, ट्रेन की चपेट में आने से युवक का शरीर दो हिस्से में बंट गया था, जिससे उसकी मौत हो चुकी थी।
जानकारी होते ही बहलोलपुर चौकी प्रभारी जयदीप पुलिस टीम के साथ पहुंचे और शव की शिनाख्त में जुट गए। मृतक के आधार कार्ड के अनुसार उसकी शिनाख्त संजय यादव (42) पुत्र केदार यादव निवासी 1190 जय जवान चौक, तेलीबांधा रायपुर छत्तीसगढ़ के रूप में हुई। आधार कार्ड पर दर्ज मोबाइल नंबर पर पुलिस ने संपर्क किया तो पता चला कि यह युवक वहां भी किराये के मकान में रहता था, लेकिन उसका पैतृक घर कहां है यह पता नहीं चल सका। पुलिस में शव को कब्जे में लेकर मर्चरी हाउस भेज दिया। थानाध्यक्ष अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि युवक की शिनाख्त तो आधार कार्ड से हो गई। छत्तीसगढ़ पुलिस से संपर्क किया गया। बावजूद पैतृक गांव का कोई पता नहीं चल सका है।
'