Today Breaking News

गाजीपुर से सऊदी अरब गया युवक लापता, पत्नी ने अधिकारियों से लगाई न्याय की गुहार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के धर्मागतपुर गांव निवासी 42 वर्षीय युवक कालीचरण चौहान की आर्थिक स्थिति खराब थी। माली हालत सुधारने के लिए वह 3 दिसंबर 2023 को बेंगलुरु से मेडिकल के बाद फ्लाइट से सऊदी पहुंचा था। जहां पहुंचने के बाद 8 दिसंबर को फोन करके अपनी पत्नी रंजना चौहान से उसने बताया कि पेपर मिल में वेल्डिंग का कार्य मिला है, लेकिन कुछ दिनों में ही गंभीर बीमारी होने की वजह से अस्पताल में इलाज के लिए उसे भेज दिया गया।
परिजन बताते हैं इसके बाद 7 जनवरी को भारत रिटर्न आने की फ्लाइट की तलाश में वह सऊदी अरब में ही खो गया। काफी मशक्कत के बाद परिजनों ने विदेश मंत्रालय से लेकर दूतवासा और सोशल मीडिया के माध्यम से सऊदी अरब में रह रहे भारतीयों से उसे सऊदी अरब से ही खोज निकाला और उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। परन्तु इलाज के बाद कालीचरण चौहान भारत नहीं लौटा और ना ही उसकी कोई सूचना मिल पा रही है। इसको लेकर विवाहिता रंजन चौहान सहित उनके दो बेटे और दो बेटियां पूरी तरह से अनहोनी को लेकर चिंतित हैं।
लापता कालीचरण चौहान की फाइल फोटो।
विवाहिता रंजन चौहान ने बताया कि चेन्नई की कंपनी में ठेकेदार अपने जरिए सऊदी अरब ले गया था, तब से अब तक हमारे पति कालीचरण का पता नहीं चल सका है। इसको लेकर दूतवासा और विदेश मंत्रालय तक ईमेल से सूचना भेज कर न्याय की गुहार लगाया गया है।
'