Today Breaking News

सीएम योगी और अखिलेश यादव के साथ फोटो जोड़कर किया था आपत्तिजनक पोस्ट, आरोपी गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के अहिरौला थाना क्षेत्र में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आपत्ति जनक फोटो पोस्ट करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में सिद्धार्थ सिंह उर्फ हैप्पी सिंह ने अहुरौला थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराया। आरोपी ऋषिकेश उर्फ रिंकी यादव लेदौरा का रहने वाला है।
आरोपी सिद्धार्थ, आरोपी ऋषिकेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फोटो और अखिलेश यादव के साथ आपत्तिजनक फोटो जोड़कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर वायरल होने के बाद इस मामले में अहिरौला थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। इसी क्रम में आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

सोशल मीडिया पर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक फोटो को वायरल करने वाले आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी हुई थी। इसी क्रम में अरोड़ा थाने के सब इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह को सूचना मिली कि आरोपी ऋषिकेश वसई बाजार के पास है। इस सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल रवाना किया।

पुलिस का कहना कि आरोपी के विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। आजमगढ़ जिले में सोशल मीडिया पर फोटो वायरल किए जाने का या कोई पहला मामला नहीं इससे पूर्व भी कई मामले सामने आ चुके हैं। हालांकि जिन भी लोगों का नाम इसमें सामने आया है। आरोपियों को गिरफ्तार का जेल भेजा जा चुका है।
'