Today Breaking News

मुख्तार अंसारी की मौत के बाद आजमगढ़ में अलर्ट, सड़क पर उतरे SP

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में बंद इंटर स्टेट गैंग 191 के सरगना माफिया मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत के बाद पूरा प्रदेश हाई अलर्ट मोड में आ गया है। इसी क्रम में मऊ गाजीपुर के साथ-साथ आजमगढ़ में भी सुरक्षा व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त कर दिया गया है।
आधी रात को एसपी अनुराग आर्य, एडीएम प्रशासन राहुल विश्वकर्मा एसपी सिटी शैलेंद्र लाल सहित बड़ी संख्या में पुलिस के आला अधिकारियों ने जिले के पहाड़पुर तकिया, शहर कोतवाली माताबगंज मुख्य चौक आसिफगंज पहाड़पुर पुरानी कोतवाली सहित कई मिश्रित आबादी वाले क्षेत्र का भ्रमण किया। अधिकारियों के साथ बड़ी संख्या में पुलिस और पैरामिलिट्री के जवान भी इस फूट पेट्रोलिंग में शामिल रहे।

जिले के एसपी अनुराग कार्य का कहना है कि चुनाव को लेकर लगातार जिले में अलर्टनेस बनी हुई है। किसके साथ ही सोशल मीडिया पर भी नजर रखी जा रही है।

जिले के सभी थानों और डायल 112 को सक्रिय कर दिया गया है। सोशल मीडिया को अलर्ट किया गया है। किसी तरह की अफवाह फैलाने वाले लोगों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी। एसपी अनुराग आर्य का कहना है कि किसी तरह की अफवाह फैलाने वाले और सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले लोगों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इसके साथ ही जिले के जितने भी संवेदनशील पॉइंट है। चाहे वह क्राइम के पॉइंट ऑफ व्यू से हो या सांप्रदायिक या चुनावी सभी पर पुलिस की पिकेटिंग की व्यवस्था की गई है। इसके साथ ही जिले के सभी बॉर्डर वाले क्षेत्रों पर चेकिंग की जा रही है। जिले में पूरी तरह से सामान्य स्थिति है। अराजक तत्वों पर नजर रखी जा रही है।
'