Today Breaking News

गाजीपुर के बरेसर थाना प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह मय पुलिस बल बस्ती के बच्चों संग मनाई होली

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के बरेसर थाना प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह मय पुलिस बल के साथ क्षेत्र के मुसहर दलित बसफोर बस्तियां में जाकर बच्चों के बीच रंग, गुलाल, पिचकारी और मिठाई वितरण कर होली का त्योहार मनाया। उन्होंने कहा कि हम सभी को त्योहार भेदभाव मिटाने और खुशियां बांटने के लिए होते हैं।
उन्होंने मुसहर बांस फोर बस्ती में जाकर बच्चों के बीच पिचकारी मिठाई रंग गुलाल बांटकर खुशियां साझा करने के कार्य को होली के दिन बारेसर प्रभारी के द्वारा मानवता की मिसाल पेश की। जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा था। पुलिसकर्मियों के बीच अपने को पाकर बच्चों के चेहरे पर खुशियां दौड़ पड़ी।
मुसहर बांस फोर दलित बस्ती के लोगों ने बताया कि पुलिस टीम के द्वारा बच्चों को होली पर पर गिफ्ट स्वरूप पिचकारी रंग गुलाल मिठाई वितरण कर खुशियां मनाने का यह तरीका बहुत अच्छा लगा । लोगों ने पुलिस के इस कार्य को प्रति आभार व्यक्त किया। कहा कि लोगों के बीच पुलिसकर्मियों के लेकर अलग सोच देखा जाता है लेकिन आज बच्चों के बीच पुलिस कर्मियों के द्वारा होली उपहार और खुशियां बांटना हम लोगों के लिए खुशियों से भरा रहा है।
बरेसर थाना प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह मय पुलिस बल
प्रभारी शैलेंद्र प्रताप सिंह ने मीडिया से कहा कि हम सभी पुलिस कर्मी होली पर्व को लेकर सुरक्षा व्यवस्था में जुटे हुए हैं। इस दायित्व को पूरा करने के लिए अपने परिजनों से दूर हैं। इसलिए जरूरतमंद लोगों के बीच व बच्चों में होली की खुशियां वितरण कर अपना त्योहार मनाया गया है। इस मौके पर सभी पुलिसकर्मी मौजूद रहे।
'