Today Breaking News

मऊ में कैबिनेट मंत्री एके शर्मा ने गांव में रंग और गुलाल के साथ खेली होली

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जिले में बड़े ही धूमधाम से रंगोत्सव का त्योहार मनाया गया। महापर्व होली में घर से दूर रहने वाले लोग वापस अपने घर आते हैं और अपने परिवार और लोगों के बीच होली खेलते है। ऐसे में प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एके शर्मा भी अपने गृह जनपद में गांव के लोगों के साथ होली खेलने कांझा स्थित अपने घर पहुंचे। होली से एक दिन पहले यानी होलिका दहन के दिन मंत्री अरविंद शर्मा अपने गांव पहुंचे और परिवार के साथ गांव के होलिका दहन में शामिल हुए।
कैबिनेट मंत्री अरविंद कुमार शर्मा के गृह जनपद पहुंचने की जानकारी जैसे ही उनके समर्थकों को हुई तो सभी होली की बधाई देने उनके घर पहुंच गए। रविवार की शाम से उनके घर पर लोगों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया। गांव सहित जनपद के कोने-कोने से पहुंचे लोगों ने एके शर्मा का खूब स्वागत किया। इसी के साथ सोमवार की सुबह से ही कैबिनेट मंत्री के साथ होली खेलने वालों की भीड़ लग गयी।

होली के दिन सुबह से ही मंत्री एके शर्मा ने घर से बाहर निकल कर गांव में भ्रमण करना शुरू कर दिया। लोगों से मिलकर होली की बधाई देते हुए उन्होंने पैदल लगभग 12 किलोमीटर की यात्रा तय कर ली। स्थानीय लोगों ने मंत्री एके शर्मा को रंग और गुलाल लगाकर होली की बधाई दिया। महापर्व होली के दिन मंत्री एके शर्मा को अपने गांव में देख लोग काफी प्रसन्न हो उठे। सभी को रंग और गुलाल लगाकर बधाई देते हुए मंत्री एके शर्मा दोपहर में वापस अपने घर पहुंचे।
होली में दोपहर बाद एके शर्मा के घर पर बधाई देने वालों की भीड़ जुटने लगी। जिसके बाद मंत्री एके शर्मा ने एक-एक कर सभी लोगों से मुलाकात की और होली की बधाई दिया। शाम तक लोगों का खूब जमावड़ा लगा रहा। जिसके बाद मंत्री एके शर्मा ने झाल-मंजीरा के साथ गाना-बजाना शुरू किया। देर शाम तक यह कार्यक्रम चलता रहा और फिर सभी अपने-अपने घर को चले गए।
'