Today Breaking News

पूर्वांचल विश्वविद्यालय में 8 लाख रूपये में चपरासी की नौकरी लगवाने वाले 2 ठग गिरफ्तार, 3 फरार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. आजमगढ़ जनपद के दीदारगंज थाना की पुलिस ने धोखाधड़ी करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पीड़ित प्रमोद कुमार चौबे ने दीदारगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप था कि 5 लोगों ने उसे पूर्वांचल विश्वविद्यालय में चपरासी की नौकरी लगवाने के नाम पर 8 लाख रुपए लिया है। नौकरी न मिलने पर पैसा वापस मांगने पर आरोपियों के साथ गाली गलौज कर उसे भगा दिया।
दीदारगंज निवासी पीड़ित प्रमोद कुमार ने थाने में तहरीर दी थी कि पूर्वांचल विश्वविद्यालय में चपरासी की नौकरी लगवाने के नाम पर आठ लाख रुपए लिया था। इस मामले में आरोपी वीरेंद्र कुमार मौर्य, अरविंद मौर्य, प्रदीप कुमार मौर्य, वीरेंद्र कुमार मौर्य और एक अन्य समेत 5 लोग शामिल हैं। आरोपियों ने उन्हें फर्जी नियुक्ति पत्र दिया था। जब उसे मालूम हुआ तो उनसे अपना पैसा मांगना शुरू किया। इस दौरान आरोपियों ने उसके साथ गाली-गलौज कर भगा दिया। इस मामले में पीड़ित ने 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।
प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार ने बताया कि नौकरी के नाम पर ठगी करने करने के दर्ज मुकदमे में आरोपी अरविंद कुमार मौर्य और वीरेंद्र कुमार मौर्य को भेड़िया मोड़ के पास से गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर दोनों को जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। उन्हें भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
'