Today Breaking News

गाजीपुर के दिलदारनगर रेलवे स्टेशन पर बिना टिकट रेल यात्रा करने वाले 23 लोग पकड़े गए

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के दिलदारनगर में ट्रेनों में बिना टिकट यात्रा करने वालों की धर पकड़ के लिए विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया। जिससे बिना टिकट यात्रियों में अफरातफरी का माहौल रहा। दिलदारनगर रेलवे स्टेशन, डीडीयू रेल मजिस्ट्रेट के नेतृत्व में टिकट निरीक्षक ने चेकिंग की। इस दौरान विभिन्न ट्रेनों में 23 लोग बिना टिकट रेल यात्रा और धूम्रपान करते हुए पकड़े गए।
इस दौरान टिकट काउंटर पर यात्रियों का टिकट लेने के लिए लंबी लाइन लगी रही। इस मौके पर यात्रियों में हड़कंप मचा रहा। चेकिंग अभियान के दौरान मेल एक्सप्रेस और पैसेंजर गाड़ियों, महिला कोच बोगी, पायदान पर यात्रा करने अवैध रूप से रेल पटरी पार करते हुए एवं धूम्रपान करते हुए कुल 23 यात्रियों को रेलवे अधिनियम की धारा के तहत गिरफ्तार किया गया। पकड़े गए यात्रियों से 18,000 हजार रुपए जुर्माने के रूप में वसूलकर सभी को छोड़ दिया गया।
चेकिंग टीम में दानापुर मंडल टीम के साथ स्थानीय आरपीएफ के प्रभारी निरीक्षक बालगंगाधर एवं जीआरपी प्रभारी फोर्स संग शामिल रहे। चेकिंग के चलते यात्रियों में अफरा-तफरी मची रही। रोज बिना टिकट के स्टेशन पर सैर-सपाटा करने वाले लोग पकड़े जाने के भय से स्टेशन से गायब रहे।
'