Today Breaking News

गाजीपुर की दुल्लहपुर थाना पुलिस ने गाय और बछड़ों से भरी वाहन को पकड़ा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र में आज पुलिस ने मवेशी लदी पिकअप को पकड़ लिया। दुल्लहपुर के थानाध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह हमराहियों के साथ रेवरिया से ग्रस्त करके लौट रहे थे। तभी एक पिकअप पर पशु लदे हुए दिखाई दिए।
दुल्लहपुर के थानाध्यक्ष राजेश बहादुर ने पशु तस्करों का पीछा कर देवा गांव मोड़ के पास पिकअप छोड़कर मौके से दो पशु तस्कर फरार हो गए। पुलिस ने पिकअप को हिरासत में लेकर चेकिंग किया। पिकअप में 6 मवेशी लदे हुए थे। जिसमें एक मृत गाय बरामद हुई। पशु तस्करों पर मुकदमा दर्ज कर मवेशी और पिकअप को जब्त किया गया।

दुल्लहपुर थानाध्यक्ष ने कहा कि रात्रि गश्त के दौरान पशु तस्करों का पिकअप का पीछा किया गया। पशु तस्कर पिकअप तेजी से भागने लगे। जब पुलिस टीम ने उनको रोकने के कोशिश की, तो उन्होंने ललकारते हुए पहले डराने की कोशिश की। फिर हम पीछे नहीं हटे और पीछा करने लगे। जब पशु तस्करों को लगा की अब चाहे कुछ भी हो जाए। पुलिस हमको नहीं छोड़ेगी। तब पशु तस्कर पिकअप रुकते रुकते पिकअप छोड़कर भाग गए।
फिर भी हम लोगों ने पशु तस्करों का दौड़ा कर पीछा किया। किन्तु पशु तस्कर अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए, तभी देवा गांव के पास पिकअप छोड़कर फरार हो गए। जल्द अज्ञात पशु तस्करों की गिरफ्तारी की जाएगी।
'