Today Breaking News

गाजीपुर में रोजगार सेवक को गालियां देकर रंगदारी मांग रहे दबंग; SP से लगाई न्याय की गुहार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सादात थाना क्षेत्र के कुवाटी ग्राम सभा में तैनात रोजगार सेवक अशोक कुमार ने SP ओमवीर सिंह को तहरीर देते हुए FIR दर्ज कराया है। रोजगार सेवक अशोक कुमार ने गांव के ही लोगों पर जाति सूचक शब्दों से गालियां देने और रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है।
गाजीपुर एसपी के तहरीर में पीड़ित रोजगार सेवक ने बताया कि गांव के ही रहने वाले सुनील यादव और रामविलास यादव 25 हजार की रंगदारी मांगने लगे। मेरे द्वारा नहीं दिए जाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए जाति सूचक शब्दों से अपमानित किया। भयभीत पीड़ित रोजगार सेवक ने बताया कि इसके पहले मैं सादात थाने के साथ-साथ सीओ सैदपुर को भी तहरीर दे चुका हूं, लेकिन अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं हुआ है। गाजीपुर एसपी ने पीड़ित रोजगार सेवक को भरोसा दिलाया कि बहुत जल्द FIR दर्ज कराई जाएगी।

जानिए क्या है मामला
बीते 4 मार्च को रोजगार सेवक अशोक कुमार मनरेगा मजदूरों के साथ अमृत सरोवर पर खुदाई करवा रहे थे। तभी कुवाटी गांव के ही सुनील यादव और रामविलास यादव आकर महिलाओं का वीडियो बनाने लगे। रोजगार सेवक ने बताया कि मेरे द्वारा विरोध करने पर उक्त लोगों ने 25 हजार का रंगदारी मांगने लगे। कहे कि तुम बहुत लूट रहे हो। 25 हजार रंगदारी देकर काम कराओ। उन्होंने बताया कि मेरे द्वारा नहीं दिए जाने पर उक्त लोगों ने जाति सूचक शब्दों से गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। रोजगार सेवक ने आरोप लगाया कि घटना के बाद सादात थाना में तहरीर दिया, लेकिन अभी तक FIR दर्ज नहीं किया गया।

कुवाटी गांव के ग्राम प्रधान उत्कर्ष पाण्डेय ने संवाददाता से बताया कि यह घटना निंदनीय है, अमृत सरोवर पर काम कर रही महिला श्रमिकों का उक्त लोगों द्वारा वीडियो बनाया जा रहा था। रोजगार सेवक से भी 25 हजार की रंगदारी मांगी जा रही थी। 25 हजार नहीं देने पर उक्त लोगों ने जाति सूचक शब्दों से गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दिया गया था। उन्होंने बताया कि अभी तक सादात थाना पुलिस FIR दर्ज नहीं किया। उन्होंने बताया कि लग रहा है कि सादात थाना किसी बड़ी घटना का इंतजार कर रहा है।
'