Today Breaking News

गाजीपुर पुलिस ने बदमाशों को ठोका! तमंचा और खोखा समेत किया गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के मोहम्मदाबाद कोतवाली पुलिस की मंगलवार की रात क्षेत्र के हाटा रेलवे क्रासिंग के पास बाइक सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पैर में गोली लगने के बाद दोनों बदमाश घायल हो गये। पुलिस ने दोनों बदमाशों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। इसके साथ ही पुलिस बदमाशों के अपराधिक इतिहास का पता करने में जुटी है। पुलिस ने बदमाशों के बास से बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किया है।
मुहम्मदाबाद कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक पवन पांडेय पुलिस टीम के साथ मंगलवार की आधी रात गाजीपुर-उजियार बलिया मुख्य सड़क पर वाहनों की जांच में लगे थे। इसी दौरान एक बाइक पर सवार दो युवक आते हुए दिखाई दिए। पुलिस टीम के रुकने का इशारा करने पर दोनों तिवारीपुर मोड़ से कासिमाबाद की ओर भागने लगे। जिसे पुलिस पकड़ने के लिए घेराबंदी कर पीछा करने लगी।
गाजीपुर पुलिस टीम ने हाटा रेलवे क्रासिंग के पार घेराबंदी की। इस दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। वहीं, पुलिस टीम ने भी जवाबी फायरिंग शूरू कर दी। यहां दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगने से घायल हो गये। गाजीपुर पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। बता दें कि गिरफ्तार बदमाशों की संलिप्तता मुहम्मदाबाद के सलेमपुर के व्यवसायी विनोद गुप्ता के घर हुए चोरी के मामले से जोड़कर देखा जा रहा है।
मुठभेड़ के बारे अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी ने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश वाराणसी लंका थाना क्षेत्र के भदैनी का गौतम साहनी व भगवानपुर का समीर सोनकर है। इनके पास से एक बाइक, 2 तमंचा, 2 जिंदा व 5 खोखा कारतूस, 8 पीली धातु के कंगन व 2800 रुपया नकद बरामद हुआ है। पुलिस इनके अपराधिक इतिहास की तलाश में जुटी है।
'