Today Breaking News

गाजीपुर में आबकारी विभाग ने शराब की दुकानों पर चलाया अभियान, होली पर शराब ना बेचने की दी हिदायत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर में होली एवं लोकसभा चुनाव को लेकर रविवार को क्षेत्र के भड़सर, जयरामपुर, कहोतरी इनवा चट्टी के अंग्रेजी शराब एव देशी शराब की दुकानों का सीमा मौर्या आबकारी निरीक्षक एवं बिरनो थाना प्रभारी अशोक मिश्रा के ने निरीक्षण कर आवश्यक निर्देश दिया। कहा कि अपमिश्रित शराब नहीं बिकनी चाहिए।
आबकारी विभाग के उच्च अधिकारियों के निर्देश के तहत आबकारी निरीक्षक सीमा मौर्या ने भड़सर , जयरामपुर बाजार स्थित सरकारी देशी, अंग्रेजी एवं बियर की दुकानों का निरीक्षण करने के साथ स्टाक रजिस्टर, रेट बोर्ड आदि का निरीक्षण किया। साथ ही मौजूद खरीदारों से रेट आदि की भी जानकारी प्राप्त की। इस मौके पर निर्देश दिया गया कि अधिक मूल्य पर तथा गलत शराब न बेची जाय।
बोझी बाजार स्थित बियर, अंग्रेजी एवं देशी शराब की दुकानों का भी स्टाक, दुकान में मौजूद स्टाक की मिलान के साथ रेटबोर्ड आदि का भी निरीक्षण किया। अधिक मूल्य पर शराब न बेचने की चेतावनी दी। आबकारी निरीक्षक सीमा मौर्या द्वारा विकेताओं को यह भी अवगत कराया गया कि अपने दुकान के आस-पास या जनपद में अवैध शराब की सूचना प्राप्त होने पर तत्काल आबकारी विभाग को बताएं। आबकारी निरीक्षक द्वारा दुकानों की चेकिंग अभियान के दौरान ग्राहकों के बीच अफरा-तफरी मच गई। वहीं मीडिया से बातचीत में आबकारी निरीक्षक सीमा मौर्या द्वारा बताया गया कि लोकसभा चुनाव एवं होली के त्योहार को लेकर रूटीन चेकिंग अभियान चलाया गया है।
'