Today Breaking News

महिला सिपाही ने बाइक टकराने पर छात्र को बीच सड़क पर जूते से पीटा, माफी मांगता रहा युवक

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. लखनऊ में कमता तिराहे के पास एसएसबी की महिला सिपाही ने बाइक सवार छात्र की जूते से पिटाई कर दी। वह महिला से माफी मांगता रहा फिर भी सिपाही का गुस्सा शांत नहीं हुआ। वह जूता निकालकर छात्र को पीटने लगी। बीच बचाव करने वाले राहगीरों पर भी भड़क गई। सिपाही का आरोप था कि छात्र ने स्कूटी में टक्कर मारी और नुकसान की भरपाई को भी तैयार नहीं है। 
जबकि छात्र सिपाही के उलटी दिशा में आने की बात दोहराता रहा। महिला को मारपीट करते देखकर राहगीरों ने वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया तो पुलिस हरकत में आई। दोनों पक्षों ने तहरीर दी है। हिन्दुस्तान वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

माफी मांगने पर भी पीटा जौनपुर निवासी छात्र चिनहट में रह कर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा है। गुरुवार को वह बाइक से जा रहा था। कमता तिराहा अवध बस स्टेशन के पास बाइक और स्कूटी में टक्कर हो गई। स्कूटी चला रही महिला ने छात्र को रोक कर अपशब्द कहे। महिला ने नुकसान की भरपाई के लिए कहा था। आरोप था कि महिला के गिरने के बाद भी छात्र ने मदद नहीं की। भरपाई को भी तैयार नहीं हुआ। इससे नाराज महिला ने छात्र की पिटाई कर दी। वह सरेराह छात्र को थप्पड़ मारती रही। इतने से भी मन नहीं भरा तो जूता निकालकर सरेराह पीट दिया। मारपीट करने वाली महिला एसएसबी में सिपाही है। छात्र के मुताबिक झगड़ा महिला ने ही शुरू किया था। टक्कर लगने पर उसने माफी भी मांगी थी। लेकिन महिला कुछ सुनने को तैयार नहीं थी। आरोपी महिला ने सिपाही के तौर पर परिचय देते हुए दबाव भी बनाया था। यह आरोप छात्र ने लगाया है। उसने विभूतिखंड कोतवाली में महिला के खिलाफ तहरीर दी है। 
इंस्पेक्टर विभूतिखंड सुनील सिंह ने बताया कि स्कूटी-बाइक में टक्कर पर मारपीट की बात सामने आई हैं। जांच में पता चला कि महिला एसएसबी में सिपाही है। घटनास्थल के पास कोई सीसी कैमरा नहीं है। राहगीरों के बनाए वीडियो की फुटेज हैं। इससे मारपीट की पुष्टि हुई है। दोनों पक्ष ने तहरीर दी है। जांच की जा रही है।
'