Today Breaking News

गाजीपुर के CISF जवान की वाराणसी में हार्ट अटैक से मौत; लोगों ने नम आखों से दी विदाई

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के कमसडी गांव के केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल में तैनात हेड कॉन्स्टेबल शिवदयाल चौहान (52) की लालबहादुर शास्त्री एयरपोर्ट बाबतपुर वाराणसी पर ड्यूटी के दौरान हृदय गति रूक जाने से मौत हो गयी। यूनिट में गार्ड ऑफ ऑनर के बाद शव शनिवार की देर रात्रि पैतृक गांव सुरक्षा बल के जवानों द्वारा लाया गया। शव आवास पर आते ही परिजनों में कोहराम मच गया।
मृतक शिवदयाल चौहान दो बर्ष से एयर पोर्ट बाबतपुर वाराणसी में तैनात थे। शुक्रवार को वह क्वार्टर गार्ड की ड्यूटी कर रहे थे, उसी समय उनकी तबीयत खराब हो गयी। इलाज के लिए साथी उन्हें बीएचयू लेकर गए। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर दिल्ली में रह रहे पत्नी चिन्ता चौहान दो बेटे आनन्द चौहान, प्रकाश चौहान पुत्री यशोदा वहां से वाराणसी आ गए। जिनका रो-रोकर बुरा हाल है।
मृतक के भाई दीनदयाल चौहान ने बताया की वह एक सप्ताह पहले छुट्टी लेकर घर आये थे। उस दौरान वह अपने रिश्तेदार के यहां बेटी की शादी के सिलसिले में गये थे। वहां से आने के बाद ड्यूटी पर जाते समय बहुत जल्दी आने को कहे थे।
शव घर पर आते ही पत्नी चिन्ता चौहान दहाडे़ मार कर रोने बिलखने लगी, जिससे वहां खड़े लोगों की आखें भी नम हो गयी। वहीं बेटी यशोदा भी चिल्ला-चिल्लाकर अपने पापा को बुला रही थी।शिवदयाल के मृत्यु के पश्चात शव आने की जानकारी मिलते ही उनके आवास पर ग्रामीणों की काफी भीड़ जमा रही। रविवार की सुबह सुरक्षा बल के जवानों की उपस्थिति मे टौस नदी के तट पर बड़े पुत्र आनंद चौहान ने मुखाग्नि दिया।
'