Today Breaking News

गाजीपुर के सेवराई चौकी इंचार्ज अनूप यादव ने पुलिसकर्मियों के साथ बच्चों संग मनाई होली

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सेवराई चौकी इंचार्ज अनूप यादव ने हमराही पुलिसकर्मियों के साथ सेवराई क्षेत्र के विभिन्न दलित बस्तियों में बच्चों के बीच मिष्ठान एवं पिचकारी रंग इत्यादि देकर होली पर्व की खुशियां बाटी। बताया कि हम सब भी अपने दायित्व के निर्वहन के लिए परिवार से दूर है। जिससे हम अपना त्योहार नहीं मना पाते ऐसे में इन जरूरतमंद लोगों के बीच थोड़ी सी खुशियां बांटकर मन को बहुत ही आनंदित महसूस करते हैं।
होली के पर्व पर गाजीपुर की गहमर कोतवाली पुलिस जहां सुरक्षा व्यवस्था में पूरी तरह से चाक चौबंद में जुटी हुई है। इसी के साथ ही सेवराई चौकी पुलिस ने अपनी मानवता की मिसाल पेश करते हुए क्षेत्र के करवनिया का डेरा, स्टेशन रोड, भदौरा बस स्टैंड, भदौरा गांव आदि जगहों के मलिन बस्तियों में पहुंचकर असहाय और जरूरतमंदों के बीच निस्वार्थ भाव से मिठाई और पिचकारी रंग गुलाल आदि भेंट किया।

पुलिसकर्मियों को अपने बीच पाकर बच्चों के चेहरे पर मुस्कान छा गया। बस्ती के लोगों ने बताया कि आमतौर पर पुलिस कर्मियों को अलग दृष्टिकोण से देखा जाता है लेकिन आज पुलिसकर्मियों के द्वारा हम लोगों के बीच होली का पर्व मनाने का यह तरीका बहुत ही खुशियां भरा रहा। सभी लोगों ने पुलिसकर्मियों के प्रति अपनी कृतज्ञता व्यक्त किया। इस मौके पर उप निरीक्षक अनूप यादव, कॉन्स्टेबल छोटू राय, नीरज आदि पुलिसकर्मी मौजूद रहे।
'