Today Breaking News

गाजीपुर के स्वर्ण व्यवसाई का पुत्र रात में मम्मी पापा को बिन बताये घर छोड़कर भागा, तलाश जारी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के दुल्लहपुर निवासी स्वर्ण व्यवसाई सत्येंद्र वर्मा का पुत्र लव वर्मा के दो पुत्रों में से सबसे बड़ा पुत्र है। वह अपने मम्मी पापा के साथ सोया था। मम्मी पापा को बिना बताए रात को घर से निकल गया और अपना मोबाइल भी छोड़ कर चला गया। आधा घंटे बाद जब उसके पापा लव वर्मा के नींद टूटी तो देखा कि बगल में मेरा बेटा नहीं सोया है।
उन्होंने सोचा कि बाथरूम में गया होगा। जब आवाज लगाया तो कोई आवाज नहीं मिला। कोई जवाब नहीं ना मिलने पर वह उठकर बाथरूम गए। ऊपर-नीचे चारों तरफ देखा परंतु उनका लड़का नहीं मिला। लेकिन बाहर का दरवाजा खुला हुआ था। तब उन्होंने घर के सारे सदस्यों को जगाया। अगल-बगल ढूंढने पर कहीं भी सत्येंद्र वर्मा का पता नहीं चला।
उसके बाद घर के दरवाजे पर लगे सीसीटीवी कैमरे को जब खंगाला गया तो सत्येंद्र वर्मा पीठ पर एक छोटा बैग लिए घर से बाहर लगभग 1:30 पर बाहर जाता दिखाई दे रहा था। सतेंद्र वर्मा की मोबाइल को जब खंगाला गया तो उसमें पाया गया कि रात को सत्येंद्र ने चौरी-चौरा एक्सप्रेस का लोकेशन सर्च किया था।
जिससे घर वालों ने अंदाज लगाया कि वह लगभग जो रात को चौरी-चौरा एक्सप्रेस ट्रेन पकड़ के गोरखपुर की तरफ गया होगा। घरवालों ने बताया कि उसने रेलवे के 139 नंबर पर सूचना भेजी गई है। GRP द्वारा लड़के को अलग-अलग कई ट्रेनों में सर्च किया गया परंतु अभी तक कोई सूचना नहीं मिल सकी है, तलाश जारी है.
'