Today Breaking News

गाजीपुर के गोपालपुर गांव में भैंस चोरी करने घुसा हिस्ट्रीशीटर, ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के बिरनो थाना क्षेत्र के गोपालपुर में रात्रि में भैंस चोरी करने के नियत से घुसे युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर जमकर पिटाई की। देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर बिरनो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। बिरनो थाना पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई।
भैंस चोरी के आरोप में युवक को ग्रामीणों ने पकड़ा
बता दें कि बिरनो थाना क्षेत्र में पूर्व में हुई दर्जन पर भैंस चोरी की घटनाओं के बाद पशुपालक पशुओं को लेकर सतर्क थे। यहां थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव में शुक्रवार की देर रात भैंस चोरी करने पहुंचे युवक को ग्रामीणों ने घेरकर पकड़ लिया। उसके विरोध करने पर जमकर पिटाई की। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी की पहचान मुख्तार खान निवासी नोनहरा के रुप में की है।
वहीं, ग्रामीणों ने बताया कि पिछले माह दर्जन पर भैंस चोरी हो चुकी है। पुलिस को भैंस चोरी की शिकायत बार-बार की जाती रही है, लेकिन अब तक एक भी भैंस चोरी की घटनाओं का पुलिस ने खुलासा नहीं किया था। यह रात के अंधेरे में आकर भैंस चोरी करने की कोशिश कर रहा था। इसके बाद ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया।
वहीं, बिरनो थानाध्यक्ष अशोक मिश्रा ने बताया कि एक युवक की भैंस चोरी के मामले में गिरफ्तारी हुई है। आरोपी नोनहरा थाने का हिस्ट्रीशीटर है। आरोपी को गौ तस्करी मामले में जेल भी भेजा जा चुका है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी पर कानूनी कार्रवाई कर रही है।
'