Today Breaking News

कपड़ा दिलाने के बहाने पति ले गया था बाजार, होटल में पति के सामने दोस्त ने किया दुष्कर्म

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. जौनपुर जिले के केराकत कोतवाली इलाके में एक महिला के साथ उसके पति के दोस्त द्वारा शरीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है। पीड़िता के अनुसार यह संबंध उसके पति ने धोखे से होटल ले जाकर बनवाया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए FIR दर्ज कर पति और उसके दोस्त की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल दोनों फरार हैं पुलिस दोनों की तलाश कर रही है।
केराकत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती का विवाह चंदवक थाना क्षेत्र में हुआ है। पति से उसे एक सन्तान भी है महिला अपने पति और उसके दोस्त के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी आरोप लगाया है कि शनिवार की शाम उसके पति ने फोन कर उसे कपड़ा दिलाने के बहाने केराकत बाजार में बुलाया। जब वह केराकत बाजार गई तो पति के साथ उसका एक दोस्त भी था। महिला का पति नगर के होटल में ले गया और अपने दोस्त के साथ जबरन संबंध बनवाया। जिसके बाद महिला अपने पिता को फोन कर मौके पर बुलाया। इस दौरान पति और उसका दोस्त वहां से फरार हो गए।
केराकत कोतवाली
महिला पिता के साथ जौनपुर जिले के केराकत थाने पहुंची और पति और उसके दोस्त के खिलाफ लिखित तहरीर दी है। इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की कर्रवाई शुरू कर दी है। वहीं इस संबंध में केराकत के क्षेत्राधिकारी प्रतिमा वर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर महिला को मेडिकल के लिए भेजा गया है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच कराई जा रही है जांच के बाद दो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है।
'