Today Breaking News

गाजीपुर बिजली विभाग की लापरवाही - सर्वे के दौरान करंट की चपेट में आया लेखपाल, हालत गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के रेवतीपुर थाना क्षेत्र के दुल्लहपुर गांव में‌ बुधवार को खेतों में बोए गये फसलों के ऑनलाइन सर्वे के लिए पहुंचे हल्का लेखपाल अमरेंद्र सिंह को करंट लग गया। वह अचेत होकर खेत में गिर गये। स्थानीय लोगों ने देखा और रेवतीपुर CHC ले गए। यहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने गाजीपुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। लेखपाल अमरेंद्र सिंह की हालत गंभीर बताई जा रही है।
ग्रामीणों ने बताया कि एक किसान के द्वारा अपनी फसलों की सुरक्षा को लेकर खेत के चारों तरफ तार से घेराबंदी किया था। उसमें किसान के द्वारा अवैध तरीके से विद्युत आपूर्ति का कनेक्शन दिया था। लोगों ने बताया कि जब लेखपाल फसलों के सर्वे के लिए खेत में पहुंच जीपीएस के जरिए फोटो अपलोड कर रहे थे। इसी दौरान उनका पैर तार पर पड़ गया। 
सीएचसी के डॉ. मनीष कुमार ने बताया कि करंट से झुलसे लेखपाल अमरेंद्र सिंह को प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देख उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। लेखपालों ने कार्रवाई की मांग की है। विद्युत विभाग के एसडीओ प्रवीन कुमार ने बताया कि ऐसे लोगों की जांच कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। जबकि थानाध्यक्ष राजीव कुमार त्रिपाठी ने बताया कि मामले की जानकारी है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।
'