Today Breaking News

गाजीपुर में मेला देखने जा रहे मासूम की बाइक के धक्के से मौत, परिजनों में कोहराम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के जलालाबाद स्थित शिव मंदिर पर महाशिवरात्रि का मेला देखने जा रहे मासूम की बाइक के धक्के से मौत हो गई। विनोद पासवान का सात वर्षीय बेटा शिव पासवान पैदल मेला देखने जा रहा था। इस दौरान रफ्तार में आ रही बाइक ने उसे धक्का मार दिया। मौके पर मौजूद लोग आनन फानन में अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
जलालाबाद गांव निवासी विनोद पासवान का इकलौता बेटा शिव पासवान के मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। मां साधना देवी का रो-रो कर बुला हाल है। विनोद पासवान के शादी के बाद पत्नी साधना किसी कारण के प्रसव के दौरान चार बच्चों की मौत हो चुकी है। 

इलाज और उपायों के बाद एक बेटी और एक बेटा हुए। विनोद पासवान मजदूरी करके घर चलाता है। बेटे की पढ़ाई और शौक पूरा करने के लिए वह दिन रात मेहनत करते थे। बेटे की मौत से पिता, मां और बहन का रो रो कर बुरा हाल है। मां साधना रोते रोते बेहोश हो जा रही है। थानाध्यक्ष राजेश बहादुर सिंह ने बताया कि परिजनों के तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर बाइक सवार को गिरफ्तार किया गया। वहीं मासूम के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।
'