Today Breaking News

आइसक्रीम पर हस्तमैथुन कर बेचता था...घिनौनी हरकत का Video वायरल; गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. तेलंगाना से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है। एक आइसक्रीम विक्रेता को पब्लिक में हस्तमैथुन करते पकड़ा गया है। पुलिस ने बताया कि यह मामला तेलंगाना के वारंगल जिले का है। यहां सड़क किनारे आइसक्रीम विक्रेता आइसक्रीम पर "हस्तमैथुन" करते हुए पाया गया। 
वीडियो सामने आने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी शख्स का नाम कालूराम कुर्बिया है। वह नेक्कोंडा में आइसक्रीम बेच रहा था। इसी दौरान उसे आपत्तिजनक हरकत करते हुए वहां मौजूद शख्स ने कैमरे में कैद कर लिया। कुर्बिया राजस्थान का मूल निवासी है। 
इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो की जांच के बाद कुर्बिया को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। वीडियो कथित तौर पर अंबेडकर केंद्र का है, जहां कालूराम कुर्बिया को हस्तमैथुन करते देखा गया। वीडियो सामने आने के बाद लोगों में गुस्सा है।
इस बीच एक फूड इंस्पेक्टर ने आरोपी के ठेले से नमूने इकट्ठे किए और कुर्बिया के खिलाफ सार्वजनिक स्थान पर अश्लील हरकतों के लिए भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 294 के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने वीडियो में देखे गए कृत्य की सटीक प्रकृति नहीं बताई लेकिन कहा कि इसमें अनुचित व्यवहार शामिल है।
'