Today Breaking News

झाड़-फूंक से इलाज के नाम पर दरगाह में महिला से मौलाना ने किया रेप, पुलिस ने मौलाना को दबोचा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, अम्बेडकरनगर. उत्तर प्रदेश के अम्बेडकरनगर जिले में इलाज कराने आई महिला के साथ मौलाना के जबरन दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। धर्म का चोला ओढ़े हैवान ने बंद कमरे में महिला से दुष्कर्म करता रहा। महिला के परिजन ने बसखारी थाना में मौलाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है।
महाराष्ट्र निवासी एक व्यक्ति अपनी पत्नी और माता-पिता के साथ किछौछा दरगाह पत्नी की इलाज के लिए आया था। पुलिस को दिए तहरीर में पीड़ित महिला के पति ने आरोप लगाया है कि वह किछौछा के एक गेस्ट हाउस में रुका था। वहां उसकी मुलाकात सैय्यद मोहम्मद अशरफ निवासी किछौछा थाना बसखारी से हुई।
मौलाना ने दुआ ताबीज करने की बात कहकर गेस्ट हाउस में ही एक कमरे में ले गया। हम लोगों को बाहर रहने के लिए कहकर अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया गया लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला, जब वह कमरे से बाहर निकला तो सीधे भाग गया।
महिला रो रही थी और उसने बताया कि जान से मारने की धमकी दे कर मौलाना ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। पीड़ित महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
अपर पुलिस अधीक्षक विशाल पांडे ने बताया कि एक महिला मुंबई से झाड़ फूंक कराने आई थी। झाड़ फूंक के दौरान ही आरोपी ने उसके साथ गलत काम किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले को फास्टट्रैक कोर्ट पर ले जाकर जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई कराई जाएगी।
'