Today Breaking News

टॉफी देने के बहाने पांच वर्ष की मासूम के साथ की छेड़खानी, पुलिस ने दबोचा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ पुलिस ने मासूम के साथ छेड़खानी के आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने जिले के मेंहनाजपुर थाने की पुलिस से शिकायत कर आरोप लगाया कि प्रवेश पुत्र शोमारू जो कि जौनपुर जिले के चंदवक थाना क्षेत्र का रहने वाला है। घर पर आया था। आरोपी पांच वर्ष की मासूम को टाफी दिलवाने के बहाने गेहूं के खेत में ले जाकर छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया।
इस मामले की शिकायत मासूम ने घर के लोगों से की। जिसके बाद परिजनों ने इस मामले की पुलिस से शिकायत की। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने छेड़खानी और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके साथ ही आरोपी की तलाश में जुट गई। इसी क्रम में आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।
इस मामले की विवेचना कर रहे सब इंस्पेक्टर राजेन्द्र कुमार ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मामले की विवेचना की जा रही थी। इसी क्रम में आरोपी प्रवेश पुत्र शोमारू निवासी हरिहरपुर (बढयापार) थाना चन्दवक जिला जौनपुर को सिधौना बाजार से हिरासत में ले लिया गया है।
आरोपी को न्यायालय भेजा जा रहा है जहां से जेल भेजा जाएगा। पुलिस का कहना है कि मामले में वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। इसके साथ ही पीड़िता का मेडिकल भी कराया जा रहा है।

'