Today Breaking News

गाजीपुर में पहले हुआ तलाक फिर हुआ विवाह, 2 बच्चों की मां ने जखनियां तहसील में प्रेमी से रचाई शादी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के जखनियां तहसील परिसर में दो बच्चों की मां और पति तथा प्रेमी सहित परिजनों में ड्रामा चलता रहा और लोग देखते रहे। अंत में पति को तरस आया और वकील के मौजूदगी में 100 रूपए के स्टांप पर तलाक ले लिया। तलाक के बाद वकील ने जखनियां तहसील के मंदिर में सिंदूरदान और जयमाला करा दिया।

भुडकुड़ा कोतवाली के एक गांव के रहने वाले युवक की शादी 2012 में सुशीला से हुई थी। शादी के बाद दोनों के रिश्ते अच्छे थे। शादी के बाद पति कमाने के लिए ओमान चला गया। वहां किसी कंपनी में काम करता और परिवार को पैसे भेजता। इस बीच वो घर आता रहता और परिवार खुशहाली के साथ रहता था। दोनों से इन 10 सालों में 2 बच्चे हुए। लेकिन पति के ओमान रहने के दौरान ही घर का हैंडपंप खराब हो गया। पत्नी ने एक मिस्त्री बुलाया। मजदूर से उसकी दोस्ती हो गई। दोस्ती प्यार में बदली और अब दोनों ने शादी कर लिया।
वरिष्ठ अधिवक्ता रजनीकांत पांडे ने कहा कि पति-पत्नी के रजामंदी के बाद तलाक कराया गया। इसके बाद विवाहिता सुशीला देवी ने अपने पति बच्चों और परिजनों के मौजूदगी में प्रेमी के साथ हनुमान मंदिर में सिंदूरदान कर जयमाला पहनाकर शादी रचाई।
अंत में शादी की बाद प्रेमी के साथ जा रही पत्नी को देखकर पति के भी आंखों से आंसू छलक गया और रोते हुए अपना दर्द बताते हुए कहा कि ओमान से लाखों रुपया परिवार के खर्च चलाने के लिए देता था। लेकिन मैं इतना नहीं समझ पाया की पत्नी ऐसा काम करेगी। हालांकि दो बच्चों को पाकर मैं काफी खुश हूं।
'