Today Breaking News

शादी के नाम पर 3 वर्षों से लगातार दुष्कर्म किया, 3 के विरुद्ध दर्ज हुआ था केस, 1 गिरफ्तार

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जनपद की तरवा थाना की पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पीड़िता के परिजनों ने करवा थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई थी कि आरोपी इरशाद अली उर्फ दीपक जो की एरा कला थाना क्षेत्र का रहने वाला है। आरोपी ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर 3 वर्षों तक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीड़िता ने जब शादी की बात की तो आरोपी गाली गलौज करने के साथ-साथ जान से मारने की धमकी देने लगा।
आरोपी द्वारा जान से मारने की धमकी देने के बाद पीड़िता ने इस बात को अपने परिजनों को बताई। परिजनों की शिकायत पर इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी। पुलिस की विवेचना में तीन आरोपियों के नाम सामने आए इसके बाद तीनों आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई।
इस मामले की विवेचना कर रहे थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि इस मामले में तीन आरोपियों इरशाद अली उर्फ दीपक शौकत अली और जहरीन बानो के विरुद्ध पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। जहरून बानो और शौकत अली पर खड्यंत्र में शामिल रहने का आरोप है।
इस घटना के मुख्य आरोपी की तलाश की जा रही थी। इसी क्रम में आरोपी को हिरासत में लिया गया है। आरोपी को न्यायालय भेजा जा रहा है। जहां से जेल रवाना किया जाएगा। पुलिस का कहना कि आरोपी कि विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।
'