Today Breaking News

गाजीपुर में किराना दुकानदार को मिला करोड़ों का नोटिस, दिल्ली से पहुंची आयकर की टीम

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के गहमर कोतवाली क्षेत्र के स्थानीय गांव के बीच बाजार पकड़ीतर में एक किराना की दुकान चलाने वाले दुकानदार गिरधारी जयसवाल के पैन कार्ड पर दिल्ली में 13 करोड़ रूपये के लेन देन का मामला सामने आया है। इनकम टैक्स के अधिकारी दुकानदार को खोजते उसके घर पर पहुंचे तो दुकानदार को इस बात की जानकारी हुई। पीड़ित ने साइबर सेल में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार गहमर कोतवाली क्षेत्र के पकडीतर में परचून की दुकान चलाने वाले गिरधारी जायसवाल पुत्र शिवनाथ जायसवाल के पैन कार्ड पर दिल्ली के एक पते पर मंगल एवं दिव्यांशु अग्रवाल द्वारा जीएसटी रजिस्ट्रेशन कर 2021-22 में कुल 139725950 रुपये की बिक्री एवं खरीद की गई है।
जब इनकम टैक्स द्वारा पीड़ित को नोटिस मिला एवं उसके उपरांत जब आयकर विभाग के अधिकारी इसकी जांच करने घर पहुंचे तो पीड़ित को इस घटना की जानकारी हुई। पीड़ित के द्वारा साइबर सेल में तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
वही परिवार के लोगो ने बताया कि जबसे इस बात की जानकारी हुई है, उन्होंने अपने स्तर से विभाग का चक्कर लगा रहे हैं। अभी तक सुनवाई न होने से भयभीत नजर आ रहे हैं और इस तरह के कृत्य करने वाले को उचित कार्यवाही कराकर ही सांस लेंगे।
'