Today Breaking News

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर खड़ी ट्रेलर से जा टकराई ट्रक, ट्रक मालिक की मौत चालक गंभीर

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, मऊ. मऊ जनपद में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे बंदीकला गांव के पास 269 किलोमीटर माइलस्टोन के पास खड़े ट्रेलर से एक ट्रक की टक्कर हो गई। इस हादसे में ट्रक में सवार वाहन मालिक कृष्ण कांत सिंह (40) की मौके पर मौत हो गई। जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजवाया। साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर पुलिस दोनों वाहनों को जब्त कर कोतवाली ले आई।
आजमगढ़ के गंभीरपुर थाना क्षेत्र के बीबीपुर गांव निवासी कृष्ण कांत सिंह पुत्र चंद्रभान सिंह अपने ट्रक से मंगलवार की रात करीब एक बजे गाजीपुर की तरफ जा रहे थे। अभी वह मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के बंदीकला गांव के पास पहुंचे ही थे कि पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर 269 किमी के पास पहले से सड़क पर खड़े ट्रेलर में ट्रक की पीछे से टक्कर हो गई।
कोतवाली प्रभारी धर्मेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही देर रात मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना करते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों वाहनों को अपने कब्जे में थाने लाया गया है। अभी किसी के द्वारा कोई तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।
'